कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू, कांग्रेसी दहशत में और मुख्यमंत्री ऐलानजीत जनता को खुश करने के लिए कर रहे फ्री की घोषणाएं: जीवन गुप्ता

jeevan-gupta-1-1
सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा राज्य में चलाए जा रहे कुशासन व कुप्रबंधन को जनता कभी माफ नहीं करेगी और इस चुनाव में कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता का। जीवन गुप्ता ने जारी अपनी विज्ञप्ति में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ता ‘नवां पंजाब भाजपा दे नाल’ नारे को लेकर पूरे प्रदेश में जनता की बीच जा रहे हैं और उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

जीवन गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा प्रदेश की जनता को मुर्ख बनाने हेतु मुफ्त की घोषणाएं करके मतदाताओं को लुभाने का हताशापूर्ण प्रयास वास्तव में अपनी हार को स्वीकार करना है, क्योंकि मुख्यमंत्री ऐलानजीत सिंह जानते हैं कि पंजाब को उनके सत्ताकाल में भ्रष्ट और गैर-दूरदर्शी मंत्रियों के अधीन रहने तथा उनके कुशासन का सामना करना पड़ा है। जिन्होंने राज्य को आर्थिक रूप से कंगाल कर दिया और पंजाब के विकास के लिए कुछ नहीं किया और आज हर पंजाब पर 4 लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज मंडरा रहा है। गुप्ता ने कहा कि पंजाब चुनाव में विपक्षी दल के नेता जनता के साथ सिर्फ घोषणाएं व झूठे वादे कर रहे हैं। जिनका हकीकत की जमींन पर उतरना नामुमकिन है। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों द्वारा की जा रही झूठी घोषणाओं व वादों के लिए पैसा कहाँ से आएगा यह जनता के समक्ष बताना चाहिए।

जीवन गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोई बड़ी घोषणा नहीं करेगी, लेकिन पिछली सरकारों द्वारा राज्य के लुटे गए सरकारी खजाने से राज्य में पैदा हुए आर्थिक संकट से राज्य को निकालने के लिए एक आर्थिक रोडमैप पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवारिक भाई-भतीजावाद की राजनीति नहीं करती। भाजपा प्रदेश से नशा-खत्म करना, जाति-धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर पंजाब का विकास तथा नौजवानों को रोजगार, जनता की आर्थिक सुदृढ़ता आदि जैसे मुद्दे भाजपा का मुख्य मकसद हैं। जिसे भाजपा अवश्य पूरा करेगी।