कांग्रेस ने चन्नी को मुख्यमंत्री बना दलितों का वोट बैंक किया पक्का, चुनाव के बाद सिद्धू को मुख्यमंत्री बना फिर करेगी दलित समाज के साथ धोखा: शर्मा

whatsapp-image-2021-09-23-at-14-34-46
प्रधानमंत्री की दलित समाज व जन-हितैषी नीतियों तथा देश के हितार्थ दूरगामी सोच व सटीक निर्णय लेने की क्षमता से प्रभावित होकर हर वर्ग के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं भाजपा द्वारा दिन-प्रतिदिन विपक्षियों को लगातार झटके दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी, पंजाब का विस्तार लगातार जारी है, क्यूंकि कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल, आम आदमी पार्टी सहित कई समाजिक संगठनों के नेता लगातार केंद्र सरकार की नीतियों तथा देश-हित्त की सोच से प्रभावित होकर भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा मुख्यालय चंडीगढ़ में आयोजित समागम के दौरान इन सभी को भाजपा परिवार में शामिल करवाया गया तथा सिरोपा देकर सम्मनित किया गया। इस अवसर पर संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा, राजेश बागा, प्रदेश सचिव सुरिंदर कौर नौलखा, प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता अनिल सरीन, अमनजोत कौर रामूवालिया, इंदरजीत सिंह (पौत्र ज्ञानी जैल सिंह), पटियाला भाजपा अध्यक्ष परमिंदर शिंदा, प्रदेश प्रेस सचिव जनार्दन शर्मा, प्रदेश मीडिया संयोजक जैसमीन संधेवालिया, प्रदेश आई.टी. व सोशल मीडिया संयोजक राकेश गोयल आदि उपस्थित थे।

अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पंजाब में दलित मुख्यमंत्री बना कर दलित समाज की भावनाओं से खिलवाड़ करने की कोशिश की है, क्यूंकि कांग्रेस हाई-कमान के संदेश को हरीश रावत के साफ़ शब्दों में कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव नवजोत सिंह सिद्धू के चहेरे पर लड़ा जाएगा। इससे यह बात साफ़ है कि कांग्रेस की नजरों में दलित समाज के कीमत सिर्फ वोट बैंक तक ही सीमित है, क्यूंकि कांग्रेस ने फिलहाल दलित मुख्यमंत्री बना कर चुनाव के लिए अपना वोट बैंक पक्का करने का कार्य किया है। जबकि चुनाव के बाद मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू को बनाया जाएगा, किसी दलित को नहीं! शर्मा ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने बाबा साहिब डॉ. भीम राव अंबेडकर के सपनों को साकार किया है और उनके दर्शाए गए मार्ग पर चलते हुए मोदी कैबिनेट में दलित समाज के ज्यादातर मंत्रियों को जगह दी है। उन्होंने कहाकि भाजपा का एक ही नारा है ‘सबका साथ-सबका विकास’ और इसी के तहत भाजपा सभी वर्गों को साथ लेकर चल रही है। इसी नारे के तहत पंजाब में भी भाजपा जन-समर्थन से बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

अश्वनी शर्मा ने जहाँ सभी का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया, वहीँ कहाकि यह सब अपनी-अपनी पार्टी की जन-विरोधी नीतियों से तंग आकर अपने संगठनों को छोड़ कर भाजपा की विचारधारा से प्रभावित हो कर भाजपा में शामिल हुए हैं। यह सभी अपनी-अपनी पार्टी में बहुत ही एक्टिव कार्यकर्ता रहे है तथा यह सभी समाज से जुड़े हुए कार्यकर्त्ता हैं। उन्होंने कहाकि आज प्रदेश की परिस्थितियाँ भाजपा के अनुकूल हैं और जनता कांग्रेस की जन-विरोधी नीतियों से त्राहि-त्राहि कर रही है और भाजपा को 2022 में विकल्प के रूप में प्रदेश की बागडोर देने का मन बना चुकी है।

जीवन गुप्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा परिवार में शामिल होने वालों में शिरोमणि अकाली दल के पटियाला से सीनियर उपाध्यक्ष व NRI विंग पंजाब के अध्यक्ष तथा चेयरमैन कोपरेटिव बैंक राजपुरा के निरपाल सिंह, आम आदमी पार्टी के पूर्व लोकसभा इंचार्ज बठिंडा व आप चुनाव मैनिफेस्टो कमेटी के सदस्य व रिटायर्ड प्रिंसिपल व लेक्चरार नरिंदर पाल, ब्राहमण सभा गनौर पटियाला के अध्यक्ष भगवान दास शर्मा, शिरोमणि अकाली दल के डिप्टी महासचिव सुखजिंदर सिंह (पटियाला), कांग्रेस कमेटी पटियाला के महासचिव व एस.सी. मोर्चा पंजाब कांग्रेस के महासचिव व किसान खेत मज़दूर पंजाब के महासचिव तथा मंरेगा यूनियन पंजाब के अध्यक्ष तथा भारतीय जीव-जन्तु कल्याण बोर्ड भारत सरकार दलीप सिंह, कांग्रेस कार्यकर्त्ता अवतार सिंह (फतेहगढ़ साहिब), बलिहार सिंह (मोहाली), परमजीत सिंह (पटियाला), एडवोकेट अमृत कौर (पटियाला), कुलदीप कौर (पटियाला), सरपंच मनजीत सिंह (फतेहगढ़ साहिब), कुलदीप कौर (पटियाला), गुरसेवक सिंह (फतेहगढ़ साहिब), दर्शन सिंह (फतेहगढ़ साहिब), प्रदीप चौधरी (पटियाला) तथा लवप्रीत सिंह (पटियाला) ने साथियों सहित भाजपा का दामन थामा है।

भाजपा परिवार में शामिल होने वाले सभी नए सदस्यों ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहाकि संगठन द्वारा जताए गए भरोसे पर वह शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहाकि अगर राष्ट्र को संयुक्त रूप से आगे बढ़ना है तो हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है, जो देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की दलित समाज व जन-हितैषी नीतियों तथा देश के हितार्थ दूरगामी सोच व सटीक निर्णय लेने की क्षमता से प्रभावित होकर हम सभी ने भाजपा का दामन थामा है। वह शत-प्रतिशत उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहाकि अगर राष्ट्र को संयुक्त रूप से आगे बढ़ना है तो हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है, जो देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की दलित समाज व जन-हितैषी नीतियों तथा देश के हितार्थ दूरगामी सोच व सटीक निर्णय लेने की क्षमता से प्रभावित होकर हम सभी ने भाजपा का दामन थामा है।