कांग्रेस, शिअद, आप व बसपा को बड़ा झटका, कई दिग्गजों सहित अन्य प्रमुख नेता अश्वनी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा में हुए शामिल।


whatsapp-image-2021-12-24-at-5-19-20-pm
अश्वनी शर्मा ने कहा कि दुर्भाग्य से पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी एक पोस्टर ब्वाय से अधिक नहीं हैं और जनता को खुश करने के लिए पूरी तरह से सिर्फ घोषणाएं करने में व्यस्त हैं। मुख्यमंत्री व राज्य सरकार का मौलिक कर्तव्य प्रदेश में कानून और व्यवस्था सुनिश्चित करना है, लेकिन चन्नी ने राज्य की सुरक्षा को ही दांव पर लगा रखा है। मुख्यमंत्री के अधीन पूरी पुलिस, एजेंसियां और प्रशासन होता है। राज्य में फैली अराजकता व दहशत के लिए चन्नी को जिम्मेदारी लेनी होगी और लोग उसे ही जवाबदेह ठहराएंगे। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो हमेशा राष्ट्रीय हितों को सर्वोपरि रखती है और राष्ट्र-विरोधी तत्वों को कोई स्थान नहीं देती। सामाजिक सद्भावना व भाईचारे को किसी भी कीमत पर भंग नहीं होने देगी। पंजाब आज बेहद चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहा है और किसी को भी बेहद मुश्किल से मिली इस शांति को भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। वह चंडीगढ़ में भाजपा के प्रदेश  मुख्यालय में विभिन्न दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल करने के लिए आयोजित समारोह के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा, राजेश बाग़ा, दयाल सिंह सोढ़ी आदि भी उपस्थित थे।

जीवन गुप्ता ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिल्म जगत की महशूर अदाकारा शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख जिन्होंने 2014 में विधायक का व 2019 में खडूर सभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था, भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। इसके अतिरिक्त एंटी टेरीरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व ब्राहमण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष व एंटी टेरिरिस्ट कौंसिल के चेयरमैन व पंजाब-हरियाणा बार एसोसिएशन, चंडीगढ़ के सदस्य व इंडियन यूथ कांग्रेस के पूर्व सचिव विरेश शांडिल्य (मोहाली), जय भीम सभा पंजाब (रजि.) के पूर्व अध्यक्ष व ब्लॉक समिति सदस्य अमलोह व यूथ कांग्रेस के पूर्व सचिव व पूर्व सरपंच जसपाल सिंह शैरी (फतेहगढ़ साहिब), पूर्व विधानसभा इंचार्ज श्री चमकौर साहिब गुरदर्शन सिंह (रूपनगर), शिअद यूथ विंग के पूर्व विधानसभा इंचार्ज श्री चमकौर साहिब व ब्लॉक समिति बरसलपुर से आजाद चुनाव लड़ चुके गुरप्रीत सिंह (रूपनगर), बहुजन समाज पार्टी के सीनियर कार्यकर्त्ता व विधानसभा चमकौर साहिब के मौजूदा कोशाध्यक्ष भाग सिंह (रूपनगर), संगत सहारा वेलफेयर क्लब संगत मंडी के चेयरमैन रुपिंदरजीत सिंह (बठिंडा), रिटायर्ड डी.एस.पी. बुलंद सिंह (लुधियाना), सोशल वर्कर हरीश बहरी (लुधियाना), पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व पंजाब प्रदेश व्यापर मंडल के सदस्य व 2014 में कैप्टन अमरिंदर सिंह के लोकसभा चुनाव के पूर्व सोशल मीडिया इंचार्ज व फेडरेशन ऑफ़ एक्सपोर्ट इंडिया ऑर्गनाइजेशन (FEIO) के पूर्व सदस्य गुरशरण सिंह, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व एग्जेटिव सदस्य व ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट फेडरेशन के पूर्व सीनियर उपाध्यक्ष व अकाली दल के पूर्व जिलाध्त्क्ष व ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट फेडरेशन से विधायक का चुनाव लड़ चुके हरजीत सिंह पुरेवाल, शिरोमणि अकाली दल के पूर्व ब्लॉक सचिव व पंजाब यूथ फोरम ऑफ़ अकाली दल के पूर्व उपाध्यक्ष व गुरुद्वारा भाई मंझ वेलफेयर सोसाईटी सुल्तानविंड अमृतसर के महासचिव व अमृतसर दक्षिणी विधानसभा की वार्ड नं. 38 के इंचार्ज जसपाल सिंह, कांग्रेस पार्टी के सीनियर कार्यकर्त्ता गगनदीप सिंह (अमृतसर), भारती जंजुआ (गुरदासपुर), बहुजन समाज पार्टी के सैक्टर अध्यक्ष व कोषाध्यक्ष शीतल सिंह (रोपड़), आम आदमी पार्टी के स्पोर्ट्स विंग के सचिव व महाराजा रणजीत सिंह अवार्डी व एशियन मेडीलिस्ट कैप्टन रामपाल सिंह, आप के सीनियर कार्यकर्त्ता नागेंदर सिंह, लखमीर सिंह, बुक डॉक्टर फोऊडेशन के अध्यक्ष एवं प्रिंट मीडिया एडवाईजर एडवोकेट अमरदीप सिंग चंडोक, एडवोकेट अर्पणदीप कौर, एडवोकेट ध्रुव गुप्ता, फिरोजपुर से जिला परिषद सदस्य शैलेंदर सिंह (फिरोजपुर) व गुरमीत सिंह अपने साथियों सहित भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं। इन सभी नेताओं को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने भाजपा परिवार की सदस्यता दिलवाई तथा इन सभी को सिरोपा देकर भाजपा परिवार में शामिल कर उनका स्वागत किया।

जीवन गुप्ता ने पार्टी में शामिल हुए नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि यह सभी लोग केंद्र की भाजपा की किसान-हितैषी तथा जन-हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि इन्हें पार्टी में बनता पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। यह सभी केंद्र सरकार की नीतियों तथा पार्टी की विचारधारा से अपने-अपने इलाके के लोगों को जागरूक कर संगठन को और मजबूती प्रदान करेंगें। उधर नए शामिल हुए सभी सदस्यों ने पार्टी लीडरशिप का धन्यवाद करते हुए संगठन द्वारा उन पर जताए भरोसे पर शत-प्रतिशत खरा उतरने का भरोसा दिया तथा केंद्र सरकार की नीतियों तथा पार्टी विचारधारा को जन-जन तक पहुँचा कर संगठन को और मजबूत व चुनाव में भाजपा के सम्भावित उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी लग्न से कार्य करने का भी भरोसा दिया।