चन्नी की जगह स्वयं राहुल गांधी भी मैदान में उतर जाएं तो भी नहीं बना पाएंगे पंजाब में सरकार: अश्वनी शर्मा

पंजाब में मुख्यमंत्री को रिमोट से चलाना चाहती है कांग्रेस हाईकमान : अश्वनी शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का आरोपजातिगत कार्ड खेलकर पंजाब को बांटना चाहती है कांग्रेस।

चन्नी की जगह स्वयं राहुल गांधी भी मैदान में उतर जाएं तो भी नहीं बना पाएंगे पंजाब में सरकार: अश्वनी शर्मा

p1010665

पंजाब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने राहुल गांधी पर तंज सकते हुए कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी की जगह अगर वह स्वयं भी पंजाब विधानसभा चुनाव में उतर जाते तो भी इस बार उनकी पार्टी की सरकार नहीं बनने वाली। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के लिए यह विधानसभा चुनाव, चुनाव से ज्यादा गेम प्लान है। चरणजीत सिंह चन्नी की आड़ में कांग्रेस दलित कार्ड खेलकर दलितों के वोट लेना चाहते हैं, क्यूंकि वह जानते हैं कि इस वर्ग की वोटों के बिना सरकार बनाना नामुमकिन है। कांग्रेस का प्लान है यदि पंजाब की जनता को धोखा देकर सरकार बनानी पड़े तो बना लो, क्योंकि सीएम बदलना तो पार्टी के हाथ में है। चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस पार्टी ठीक 111 दिन बाद वैसे ही चलता कर देगी, जैसे उन्हें 111 दिन पहले सीएम बनाया था।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने राज्य के मुख्यमंत्री की तुलना देश के प्रधानमंत्री से की जो ठीक नहीं है। यह राहुल गांधी की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि राहुल कहते हैं कि चन्नी गरीब घर का बेटा है, इसलिए उन्हें सीएम बनाएंगे, इस पर शर्मा ने कहा कि चन्नी ने गरीबी से उबरने के लिए ही खनन से अपने रिश्तेदार के माध्यम से पंजाब के करोड़ों रुपये डकारें है, जिसकी जांच ईडी कर रही है। नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा मंच से दिए गए बयान कि भाजपा ने मुझसे केवल प्रचार कराया, लेकिन इज्जत सिर्फ कांग्रेस मे मिली है, पर पलटवार करते हुए अश्वनी शर्मा ने कहा कि सिद्धू सिर्फ सत्ता का भूखा है, जो अपने निजी हित के लिए कुछ भी कह सकता है, इसलिए उसे कोई सीरियस नहीं लेता।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब में जब से कांग्रेस सत्ता पर काबिज हुई है, उसी समय से प्रदेश में नशा माफिया, रेत माफिया व विभिन्न प्रकार के माफिया सक्रिय हैं। आज गली मोहल्लों में अवैध रूप से शराब बन रही है, क्या यह कांग्रेस सरकार की नाकामी नहीं है?