दिल्ली की जनता असंतुष्ट, इसलिए पंजाब में ठिकाना खोज रहे केजरीवाल : जीवन गुप्ता

गुप्ता ने केजरीवाल के नेतृत्व पर खड़े किए सवाल, कहा- पंजाब की जनता केजरीवाल के मंसूबों को कभी नहीं होने देगी पूरा।

jeevan-gupta-1-1

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल पंजाब में हर जगह यह कहते घूम रहे हैं कि एक मौका केजरीवाल को दो, तो भाजपा उनसे पूछना चाहती है कि दिल्ली की जनता उनसे इतनी असंतुष्ट क्यों है? केजरीवाल अब पंजाब में अपना नया राजनीतिक ठिकाना खोज रहे हैं। जीवन गुप्ता ने कहा कि पंजाब की जनता उनके मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी।

केजरीवाल का वह बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि राजनीतिक पार्टियों में लोग बुरे नहीं होते बल्कि नेतृत्व बुरा होता है, इस पर जीवन गुप्ता ने तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल के नेतृत्व को सभी जानते हैं, कि वह पार्टी के नेताओं से टिकट बांटने के लिए पैसा इकट्ठा करते और कराते हैं। पिछले दिनों राघव चड्ढा पर उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने लाखों रुपये में टिकट बेचे जाने का खुद आरोप लगाया था। इनता ही नहीं केजरीवाल शराबियों का भी नेतृत्व करते हैं, इसीलिए उन्होंने आप का मुख्यमंत्री चेहरा भगवंत मान को बनाया। हर कोई जानता है कि भगवंत मान जैसा नशे में चूर रहने वाला व्यक्ति पंजाब का भला नहीं कर सकता।

जीवन गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल उस बरसाती मेंढक की तरह है जो चुनाव नजदीक आते ही फ्री के लुभावने वादे व घोषणाएं करके सत्ता के सपने देखने लगते हैं। केजरीवाल को पंजाब में बयानबाजी करने से पहले दिल्ली की फिक्र करनी चाहिए। आम आदमी पार्टी के राज में देश की राजधानी दिल्ली के हालात जितने बदतर हो गए हैं, उतना तो पहले की सरकारों में कभी नहीं रहे। इस बार के विधानसभा चुनावों में पंजाब की जनता भाजपा को वोट डालकर पंजाब में मजबूत सरकार बनाएगी।