पंजाब का खज़ाना खाली, मुख्यमंत्री चन्नी, उप-मुख्यमंत्री रंधावा, सोनी व नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की जनता के टैक्स के पैसे को अपनी ऐयाशियों के लिए करने लगे बर्बाद: शर्मा

ashwani-sharma-2
भारतीय जनता पार्टी, पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने हरीश रावत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ साँझा की गई फोटो पर अपना प्रतिकर्म देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ का मिलना दोनों के प्रोटोकोल के तहत थी, क्यूंकि दोनों का स्टेट्स एक जैसा था। लेकिन सिद्धू पंजाब सरकार के मंत्री थे और ईमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और जनरल बाजवा पाकिस्तानी सेना के जनरल हैं और इन सब का सिद्धू केसाथ कोई मेल नहीं है।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर उनकी अपनी ही पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा इल्जाम लगाए गए हैं। शर्मा ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ईमरान खान तथा पाकिस्तानी सेना के जनरल बाजवा के साथ इतनी ही गहरी दोस्ती है तो सिद्धू को पंजाब में पाकिस्तान से ड्रोन के माध्यम से आने वाले हथियारों, ड्रग्स तथा विस्फोटकों पर पाबन्दी लगाने के लिए ईमरान खान व जनरल बाजवा से बात करनी चाहिए। शर्मा ने कहा कि श्री करतारपुर साहिब का लांघा खुलवाने का श्रेय केंद्र सरकार तथा देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी को जाता है। शर्मा ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू की दोस्ती ईमरान खान के साथ इतनी ही पक्की है तो नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान द्वारा कई दशकों से कश्मीर की जबरन कब्जाई गई धरती जिसे POK (पाकिस्तान ओकोपाइड कश्मीर) के नाम से जाना जाता है को क्यूँ भारत को वापिस नहीं करवाते? उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना द्वारा सीमा पर सीज-फायर का उलंघन कर रोज़ाना कहीं न कहीं हमारे भारतीय सेना के जवानों को शहीद किया जाता है, अगर सिद्धू की जनरल बाजवा के साथ दोस्ती इतनी ही पक्की है, तो वो इस पर बात करके पाकिस्तान को सीज-फायर के नियम मानने पर मजबूर क्यूँ नहीं करते?

अश्वनी शर्मा ने कहा कि हरीश रावत बोल रहे हैं कि विधानसभा चुनाव नवजोत सिद्धू के चेहरे पर लड़ा जायेगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू एक फेल नेता हैं, क्यूंकि जो नेता सरकार में कैबिनेट मंत्री रहते हुए अपना विभाग नहीं संभाल सका वो पंजाब या पंजाब की जनता का क्या संभालेगा तथा जनता का क्या भला करेगा? सिद्धू को सिर्फ मुख्यमंत्री बनने से मतलब है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया जाना कांग्रेस हाईकमान के सोची समझी साजिश है।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब का खज़ाना खाली और पंजाब पर लाखों करोड़ का कर्जा है और नए बने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, उप-मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा तथा ओ.पी.सोनी व पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की जनता के टैक्स के पैसे को अपनी ऐयाशियों के लिए क्यूँ बर्बाद कर रहे हैं? उन्होंने कहाकि पंजाब कांग्रेस एक तरफ सरकार और मंत्रियों के खर्चे कम करने की बात कहती और दूसरी तरफ नए मुख्यमंत्री चन्नी तथा उनके सिपहसलार प्राइवेट जेट में यात्रायें करने लगे हैं। उन्होंने कहाकि कांग्रेस का कल्चर है देश और प्रदेश को बर्बाद करना, लेकिन भाजपा ऐसा नहीं होने देगी।