भाजपा ओबीसी मोर्चा, पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष राजिंदर बिट्टा के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने श्री करतारपुर साहिब के दर्शन कर्र गुरु जी का लिया आशीर्वाद।

whatsapp-image-2021-11-21-at-5-49-52-pm
भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा पंजाब ने श्री गुरु नानक देव जी की प्रकाश-पर्व के अवसर पर ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजिंदर बिट्टा के नेतृत्व में 20 सदस्यीय भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने पाकिस्तान स्थित गुरु जी की चरण-छोह प्राप्त धरती श्री करतारपुर साहिब में गुरु के चरणों में नतमस्तक हुए और गुरु का आशीर्वाद प्राप्त किया।

प्रदेश अध्यक्ष राजिंदर बिट्टा ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सार्थक प्रयासों के चलते खोले गए श्री करतारपुर कॉरिडोर के माध्यम से पाकिस्तान में रह गए गुरुधाम श्री करतारपुर साहिब में नतमस्तक होकर उनकी आत्मा को बहुत शांति  मिली है। इस अवसर पर उन्होंने साहिब श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी से राज्य और देश में शांति और सद्भाव के लिए तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लिए और अधिक कार्य करने के लिए सशक्त बनाने की प्रार्थना की है। इस अवसर पर बिट्टा ने दोनों देशों के बीच मैत्रीपूर्ण संबंध बनाए रखने के लिए भी गुरु जी से प्रार्थना की ताकि संगतों को धार्मिक स्थलों के खुले दर्शन-दीदार के अवसर प्राप्त हो सकें। इस मौके पर राजिंदर बिट्टा ने श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने के लिए भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा और उनकी पूरी टीम को उनके समर्पित प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया। दर्शन हेतु जाने वाले जत्थे में बिट्टा के साथ राज्य सचिव सुनीता गर्ग, सुशील शर्मा, अमरजीत अमरी, गुरजीत कोहली पटियाला, चांद सिंह चट्ठा, सुखविंदर सिंह खन्ना, संदीप सिंह सरहिंद, जरनैल सिंह हैप्पी, सुखविंदर सिंह पिंटू, सूद जी दिल्ली, जीत कौर, बिंदु शर्मा जसप्रीत सिंह, कुंवर नरिंदर सिंह, प्रेम पेम सिंह फरीदकोट आदि शामिल थे।