भाजपा पंजाब का विस्तार लगातार जारी है तथा पंजाब में इस बार बनेगी भाजपा सरकार: अश्वनी शर्मा

whatsapp-image-2021-09-13-at-13-26-09
भाजपा ने दिया कांग्रेसशिरोमणिअकाली दल तथा बसपा को दिया बड़ा झटकाकई दिग्गजों ने अपने साथियों सहित थामा भाजपा का दामन।

विधानसभा चुनाव 2022 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे भाजपा दिन प्रतिदिन मजबूत हो रही है। भारतीय जनता पार्टी, पंजाब का विस्तार लगातार जारी है, क्यूंकि कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल, बहुजन समाज पार्टी सहित कई समाजिक संगठनों के नेता लगातार केंद्र सरकार की नीतियों तथा देश-हित्त की सोच से प्रभावित होकर भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा मुख्यालय चंडीगढ़ में आयोजित समागम के दौरान इन सभी को भाजपा परिवार में शामिल करवाया गया तथा सिरोपा देकर सम्मनित किया गया। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा महासचिव राजेश बागा व हरजीत सिंह गरेवाल, बरनाला के जिलाध्यक्ष यादविंदर शंटी भी उपस्थित थे।

अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर शामिल हुए उपस्थित लोगों को सम्भोधित करते हुए जहाँ उनका पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया, वहीँ कहाकि यह सब अपनी-अपनी पार्टी की जन-विरोधी नीतियों से तंग आकर अपने संगठनों को छोड़ कर भाजपा की विचारधारा से प्रभावित हो कर भाजपा में शामिल हुए हैं । यह सभी अपनी-अपनी पार्टी में बहुत ही एक्टिव कार्यकर्ता रहे है तथा यह सभी समाज से जुड़े हुए कार्यकर्त्ता हैं। इन्होने जन-हित्त के लिए बहुत से कार्य किए हैं और इनके कार्य को देखते हुए भाजपा पार्टी में शामिल किया गया है। उन्होंने कहाकि भाजपा में शामिल हुए सभी लोग आने वाले विधानसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर कार्य करेंगे और पार्टी की विचारधारा व केंद्र सरकार की नीतियों को लोगों तक पहुंचा कर पार्टी को और मजबूत करेंगे। उन्होंने कहाकि आज प्रदेश की परिस्थितियाँ भाजपा के अनुकूल हैं और जनता कांग्रेस की जन-विरोधी नीतियों से त्राहि-त्राहि कर रही है और भाजपा को 2022 में विकल्प के रूप में प्रदेश की बागडोर देने का मन बना चुकी है।

राजेश बागा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा परिवार में आज शामिल होने वालों में शिरोमणि अकाली दल के जिला परिषद के पूर्व सदस्य महंत हरिंदर तोता, बहुजन समाज पार्टी के सीनियर नेता चाँद सिंह मान, कांग्रेस के गाँव चनन वाल वाल से सरपंच बूटा सिंह, शिरोमणि अकाली दल के गाँव दीपगढ़ के पूर्व सरपंच मंदेर सिंह, गाँव पंडोरी के पूर्व सरपंच सुरिंदर सिंह पंडोरी, नम्बरदार जस्सी सिंह, पंचायत मेंबर गग्गु सिंह, कांग्रेस के नम्बरदार लाडी सिंह, कांग्रेस के नेता तथा सोशल वर्कर लम्बरदार काला सिंह, कांग्रेस के पंचायत मेंबर सतपाल सिंह, बल्ली सिंह, जसवीर सिंह व बंत सिंह, शिरोमणि अकाली दल एस.सी. विंग के उपाध्यक्ष बहादुर सिंह, बहुजन समाज पार्टी के सीनियर नेता सेवक सिंह, सोशल वर्कर लखवीर सिंह, रेशम सिंह, हरदेव सिंह, जगरूप सिंह, संदीप सिंह, निर्भय सिंह, नम्बरदार फ़ौजी मन्ना सिंह, पप्पू सिंह, आकाश सिंह, हैप्पी सिंह कल्याणी, पम्मा सिंह, गुरी सिंह, गोपी सिंह, हैरी सिंह, प्रदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह, सहज सिंह, परनीत सिंह, मन्ना सिंह, सतनाम सिंह, किरपाल सिंह, भोला सिंह पंडोरी तथा बलकार सिंह ने साथियों सहित भाजपा का दामन थामा है।

भाजपा परिवार में शामिल होने वाले सभी नए सदस्यों ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहाकि संगठन द्वारा जताए गए भरोसे पर वह शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहाकि अगर राष्ट्र को संयुक्त रूप से आगे बढ़ना है तो हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है, जो देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की दलित समाज व जन-हितैषी नीतियों तथा देश के हितार्थ दूरगामी सोच व सटीक निर्णय लेने की क्षमता से प्रभावित होकर हम सभी ने भाजपा का दामन थामा है।पर वह शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहाकि अगर राष्ट्र को संयुक्त रूप से आगे बढ़ना है तो हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है, जो देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की दलित समाज व जन-हितैषी नीतियों तथा देश के हितार्थ दूरगामी सोच व सटीक निर्णय लेने की क्षमता से प्रभावित होकर हम सभी ने भाजपा का दामन थामा है।