भाजपा सोशल मीडिया के वॉलिंटियर्स का अनुराग ठाकुर व संदीप सिंह ने वर्चुअल बैठक के माध्यम से किया मार्गदर्शन।

मोदी सरकार द्वारा पंजाब के लिए दी गई उपलब्धियों को प्रदेश की जनता कभी बुला नहीं सकती: अनुराग ठाकुर

पंजाब आईटी सोशल मीडिया टीम चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार – राकेश गोयल

bjpppp
भारतीय जनता पार्टी द्वारा ‘नवां पंजाब भाजपा दे नाल’ अभियान के तहत भाजपा के लिए सोशल मीडिया पर प्रचार करने के लिए स्वेच्छा से अपनी सेवाएं देने वाले वॉलिंटियर्स का केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर तथा हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह द्वारा वर्चुअल बैठक के माध्यम से मार्गदर्शन किया गया। इस वर्चुअल बैठक का आयोजन भाजपा के आई.टी. व सोशल मीडिया सैल पंजाब के संयोजक राकेश गोयल द्वारा किया गया। इस अवसर पर दिल्ली के प्रमुख एवं पंजाब चुनाव के सोशल मीडिया प्रभारी पुनीत अग्रवाल और भाजपा पंजाब के प्रदेश मीडिया सचिव जनार्दन शर्मा भी इस बैठक में उपस्थित रहे।

अनुराग ठाकुर ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी की सरकार ने गुरु तेग बहादुर जी का 400वां प्रकाश पर्व धूमधाम से मनाया। साहिब श्री गुरु गोबिंद सिंह साहिब के साहिबजादों की शहादत के दिन को ‘वीर बाल दिवस’ के रूप में पूरे देश में मनाने की घोषणा की और इस दिन अवकाश का एलान किया। 1984 के दंगा पीड़ित सिख भाईयों को इंसाफ के लिए 30 साल तक इंतज़ार करना पड़ा। सिख समुदाय को न्याय दिलाने के लिए मोदी जी की प्रतिबद्धता थी की उन्होंने SIT गठन कर सिख दंगो के दोषियों को सजा दिलवाई। मोदी ने 1984 के दंगे के आरोपियों, हजारों सिखों के गलों में टायर डाल कर जिन्दा जलाने वालों को उनके अंजाम सलाखों के पीछे पहुँचाया। श्री करतारपुर कॉरिडोर 70 सालों तक कांग्रेस नहीं खोल पाई, लेकिन इसे बनवाने और खुलवाने का काम प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने किया। काली सूचि जो 1984 मे बनी थी लेकिन उसको कभी कांग्रेस सरकार ने खत्म नहीं किया। उसे खत्म करने का कार्य भी मोदी सरकार ने किया। पंजाब के बॉर्डर को सुरक्षित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कड़े से कड़े कदम उठाए हैं। देश विरोधी व समाज विरोधी बड़ी ताकतें पंजाब को तोड़ने पर लगी हैं। धर्म के नाम पर लोगों में टकराव पैदा कर रही हैं, लेकिन भाजपा ने हमेशा पंजाब को आगे बढ़ाने का काम किया है। आतंकवाद के दौर में भी भारतीय जनता पार्टी लोगों के पक्ष में खड़ी रही।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं चन्नी जी से पूछना चाहता हूं कि आजकल आपको हनी मनी क्यूँ कहा जाता है? क्योंकि मनी ट्रेन हनी के घर से चलती है लेकिन है चन्नी की। चन्नी को ये सारी बातें पता होनी चाहिए कि आपके घर से रेत माफिया कौन चला रहा है? पूरे पंजाब को कांग्रेस ने लूट लिया और पंजाब को खोखला कर दिया।

अनुराग ठाकुर ने सिधु को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं वह मेरा पंजाब मॉडल है, क्या आपका पंजाब मॉडल चन्नी और सिद्धू की लड़ाई का है? सिद्धू को मंत्री पद दिए जाने की पाकिस्तान से की गई सिफारिश पर सिद्धू या कांग्रेस हाईकमान ने कभी जवाब क्यूँ नहीं दिया? अनुराग ठाकुर ने पंजाब की जनता से सवाल किया कि 1984 के दंगों में हजारों सिखों को मारने का काम कौन सी पार्टी ने किया? 30 सालों तक किसी ने कोई कार्यवाही क्यूँ नहीं की? कांग्रेस ने उन आरोपी नेताओं को अपने मंच पर बैठाकर बड़े दर्जे दिए, लेकिन मोदी सरकार ने SIT का गठन कर उन्हें सजा दिलाई।