मशहूर कलाकार माही गिल, होबी धालीवाल भाजपा में शामिल।

पंजाब में भाजपा की लहर बन रही है : खट्टर | नैतिकता के दिवालियेपन का सामना कर रही है कांग्रेस : शेखावत

whatsapp-image-2022-02-07-at-7-25-19-pm

प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेत्री माही गिल और वरिष्ठ पंजाबी अभिनेता होबी धालीवाल आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय मंत्री और पंजाब प्रभारी गजिंदर सिंह शेखावत की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। पार्टी में दोनों कलाकारों का स्वागत करते हुए, मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि पंजाब में भाजपा की मजबूत लहर बन रही है और पार्टी यहां सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि गिल और धालीवाल जैसे प्रसिद्ध और युवा नेता भाजपा में शामिल होने का फैसला कर रहे हैं, जिससे पंजाब में पार्टी मजबूत होगी।  उन्होंने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल करने वाले अधिक से अधिक लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, क्योंकि उनका अन्य राजनीतिक दलों से मोहभंग हो गया है।पत्रकारों से बात करते हुए, गिल ने कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि उनका अपना राज्य पंजाब उन्हें बुला रहा है। वह अपने राज्य की सेवा करना चाहती हैं और उन्हें भाजपा से बेहतर पार्टी नहीं मिली। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कहा कि वह विशेष रूप से पंजाब में लड़कियों के लिए कुछ करना चाहती थीं और उन्हें विश्वास था कि वह केवल भाजपा में ही ऐसा कर सकती हैं।

होबी धालीवाल ने कहा कि वह पंजाब के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच से प्रभावित हैं।  उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जैसा कोई दूसरा नेता नहीं है, जिसे सिर्फ देश और उसकी बेहतरी की परवाह हो। गजेंदर सिंह शेखावत ने मीडिया के सवालों के जवाब में दोहराया कि चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसने कांग्रेस के प्रति लोगों की मानसिकता को और मजबूत किया है कि पार्टी में भ्रष्टाचार और माफिया राज को न केवल स्वीकार किया जाता है, बल्कि पुरस्कृत भी किया जाता है। अब यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि कांग्रेस नैतिक रूप से इतनी भ्रष्ट हो गई है कि वह मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए एक ऐसा नाम लेकर आई है, जो भ्रष्टाचार और रेत माफिया को सरंक्षण देने के गंभीर आरोपों का सामना कर रहा है।

गजेंदर सिंह शेखावत ने खुलासा किया कि आने वाले दिनों में विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित व्यक्ति पार्टी में शामिल होंगे। भाजपा पंजाब के लोगों के लिए एक उम्मीद बनकर उभरी है और बड़ी संख्या में लोग इससे जुड़ना चाहते हैं। जमीनी स्तर पर पंजाब में भाजपा के समर्थन में लहर चलने की रिपोर्टस प्राप्त हो रही हैं।